सोनी पिक्चर्स और टी-10 लीग के बीच तीन साल का करार
सोनी पिक्चर्स और टी-10 लीग के बीच तीन साल का करार

--आईएएनएस

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| टी-10 लीग ने गुरुवार को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के साथ तीन साल के करार का ऐलान किया। एक बयान के मुताबिक, यह करार भारतीय उप-महाद्वीप, मध्य पूर्व-उत्तरी अफ्रीका में लीग के मैचों के प्रसारण के लिए हुआ है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से मान्यता प्राप्त यह लीग भारत में सोनी ईएसपीएन और सोनी ईएसपीएन एचडी चैनल पर प्रसारित की जाएगी।

वहीं पाकिस्तान में टेन स्पोटर्स, मध्य पूर्व-उत्तरी अफ्रीका में टेन क्रिकेट के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर प्रसारित की जाएगी।

टी-20 लीग के चेयरमैन शाजी उल मुल्क ने एक बयान में कहा, "सोन पिक्चर्स नेटवर्क के साथ तीन साल का करार कर हम काफी खुश हैं। इससे हमें लीग को अन्य क्षेत्रों में फैलाने में मदद मिलेगी। साथ ही साल दर साल इसके विकास में भी यह करार मददगार होगा।"

सोनी पिक्चर्स के स्पोटर्स बिजनेस, विभाग के मुख्य रेवेन्यू औ डिस्ट्रीब्यूशन हेड राजेश कौल ने कहा, "हम भारत में प्रशंसकों को अतुल्नीय अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। टी-10 लीग ने अपने तेज प्रारुप से वैसे ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इसके दूसरे संस्करण में कई बड़े नाम हिस्सा ले रहे हैं जिससे पूरे विश्व के लोग उन्हें देखना चाहेंगे।"

इस लीग में अफगानिस्तान के राशिद खान, पाकिस्तान के शाहीद अफरीदी, शोएब मलिक, इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैक्कलम, वेस्टइंडीज के सुनील नरेन, डैरेन सैमी, आस्ट्रेलिया के शेन वाटसन जैसे खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 11 अक्टूबर, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

खेल



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस