सुंग को ब्राजील के फीफा विश्व कप फाइनल में पहुंचने की उम्मीद
सुंग को ब्राजील के फीफा विश्व कप फाइनल में पहुंचने की उम्मीद

--आईएएनएस

सियोल, 17 मई (आईएएनएस)| मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व मिडफील्डर और दक्षिण कोरिया के पार्क जी सुंग का मानना है कि ब्राजील रूस में होने वाले फीफा विश्वकप के फाइनल में पहुंचेगी। समाचार एजेंसी योन्हाप की रिपोर्ट के अनुसार, पार्क ने हाल ही में स्थानीय प्रसारणकर्ता के साथ एक करार पर हस्ताक्षर किया है जिसके बाद अब वह अगले महीने होने वाले विश्वकप मैचो में कमेंट्री करेंगे।

विश्वकप फाइनल की भविष्यवाणी को लेकर पूछे जाने पर 37 साल के सुंग ने पांच बार की विश्वकप विजेता ब्राजील का नाम लेते हुए कहा, "भविष्यवाणी करना वास्तव में मुश्किल है, लेकिन मेरे विचार से ब्राजील फाइनल की मजबूत दावेदार है। मेरा मानना है कि यह पूरी तरह इस बात पर निर्भर करता है कि नेमार अच्छे फार्म में हैं या नहीं।"

दक्षिण कोरिया के लिए तीन बार विश्वकप खेल चुके सुंग ने कहा कि उनकी नजर में ब्राजील, जर्मनी और फ्रांस सेमीफाइनल तक पहुंचने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक ऐसी टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होगी, लेकिन इसके अलावा ब्राजील, जर्मनी और फ्रांस का सेमीफाइनल में पहुंचना संभव है।"

सुंग ने कहा कि मोहम्मद सलाह के होने के चलते मिस्र की टीम विश्वकप में सभी को चौंका सकती है। लिवरपूल के फारवर्ड सलाह इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में 32 गोलों के साथ सर्वाधिक स्कोरर रहे थे। विश्वकप में मिस्र को सऊदी अरब, उरूग्वे और मेजबान रूस के साथ ग्रुप ए में रखा गया है।

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 17 मई, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

खेल



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस