लीसा स्कूल ऑफ डिजाइन के छात्रों ने पेश किए हुनर
लीसा स्कूल ऑफ डिजाइन के छात्रों ने पेश किए हुनर

--आईएएनएस

बेंगलुरू, 13 मई (आईएएनएस)| लीसा स्कूल ऑफ डिजाइन की पांचवीं वर्षगाठ के मौके पर आयोजित समारोह में छात्रों ने फैशन, ग्राफिक्स, इंटीरियर और प्रॉडक्ट डिजाइनिंग के क्षेत्र में अपने हुनर का नमूना पेश किया। छात्रों ने कई दिलचस्प क्रिएटिव आर्टवर्क पेश किए जिनकी विशेषज्ञों ने सराहना की। ओपन हाउस समारोह में छात्रों को लग्जरी लेवल के मिडियम रेंज के ब्रैंड को नए लोगो, नाम और मार्केटिंग रणनीति के साथ रिब्रैंड करने का मौका दिया गया जिसे उन्होंने बखूबी करके दिखाया। इसके साथ ही छात्रों ने फैशन शो का अयोजन किया।

लीसा स्कूल ऑफ डिजाइन के सहसंस्थापक और निदेशक अवि केसरवानी ने कहा, "ओपन हाउस इवेंट्स ने छात्रों को पूरी दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन के लिए एक प्लेटफॉर्म मुहैया कराया। कई नामचीन विशेषज्ञों के सामने छात्रों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिला।"

इस दो दिन के कार्यक्रम में कुछ प्रतिष्ठित शख्सियतों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, जिसमें फ्रांस के कॉन्सुलेट जनरल गॉटियर और मालगुडी डेज में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर शिवराज ने भी हिस्सा लिया।

लीसा स्कूल ऑफ डिजाइन में 700 से ज्यादा छात्र पढ़ते हैं। यहां एडमिशन लेने वाले छात्रों को सात कोर्स ऑफर किए जाते हैं, जिसमें डिग्री और डिप्लोमा दोनों तरह के कोर्स शामिल हैं। यहां फैशन और टेक्सटाइल डिजाइन, इंटीरियर प्रॉडक्ट डिजाइन और ग्राफिक्स, इलेस्ट्रेशन और वेब डिजाइन और फैशन और प्रॉडक्ट मैनेजमेंट में डिग्री कोर्स ऑफर किए जाते हैं।

बेंगलुरू के लीसा स्कूल ऑफ डिजाइन फ्रांस के एलआईएसएए इंस्टीट्यूट से इंटरनेशनल अंडरग्रेजुएट डिप्लोमा का कोर्स ऑफर करता है।

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 13 मई, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

फैशन जीवनशैली



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस