मदर्स डे पर 150 गर्भवती महिलाओं ने किया रैंप वॉक
मदर्स डे पर 150 गर्भवती महिलाओं ने किया रैंप वॉक

--आईएएनएस

नई दिल्ली, 14 मई (आईएएनएस)| राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मदर्स डे पर माईडिया 100 प्राइवेट लिमिटेड और कार्डलाइफ ने दिल्ली गाइनोकोलॉजिस्ट फोरम (डीजीएफ) के साथ मिलकर एक फैशन शो 'सहेली-डीजीएफ गॉर्जिअस मॉम्स 2018' का आयोजन रविवार को किया। इस फैशन शो में करीब 150 गर्भवती महिलाओं ने रैंप पर वॉक किया, जिसका नेतृत्व 60 गाइनोकोलॉजिस्ट द्वारा किया गया। शो में स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रमुख हस्तियों सहित 500 दर्शक उपस्थित थे। गायिका शिबानी कश्यप ने अपने गायन से उपस्थित दर्शकों का दिल जीत लिया।

कार्यक्रम के आयोजक व माईडिया100 प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ बरुण दास ने बताया कि मदर्स डे पर हमने डीजीएफ के साथ मिलकर एक बिलकुल अलग फैशन शो आयोजित किया। उन्होंने बताया कि डीजीएफ ने 50 से अधिक डॉक्टरों का चयन किया और वे 'सहेली- डीजीएफ गॉर्जिअस मॉम्स कार्यक्रम' में गर्भवती महिलाओं के साथ चलीं।

इस कार्यक्रम में बरुण दास के अलावा डीजीएफ डॉक्टर ग्रुप की अध्यक्ष उर्मिल शर्मा, कॉर्ड लाइफ के सीईओ उपमन्यु राय चौधरी, संस्थापक सी. डी. फाउंडेशन के चारु दास, बंगाली अभिनेत्री व माईडिया100 प्राइवेट लिमिटेड की सह-संस्थापक अर्पिता चटर्जी, वाओ इंडिया से डॉ. लक्ष्मी मौजूद थीं।

डीजीएफ डॉक्टर ग्रुप की अध्यक्ष उर्मिल शर्मा ने कहा की भारतीय महिलाओं को पता है कि गर्भावस्था में खुद की देखभाल कैसे करनी है। यहां की महिलाएं भी भारत के साथ आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि आज के दिन में अगर आप अच्छे दिखते है तो आप खुश भी रहते हैं ।

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 14 मई, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

फैशन जीवनशैली



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस