भारत के साथ ज्यादा से ज्यादा अभ्यास मैच के लिए तैयार है सीए
भारत के साथ ज्यादा से ज्यादा अभ्यास मैच के लिए तैयार है सीए

--आईएएनएस

मेलबर्न, 14 सितम्बर (आईएएनएस)| क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा है कि वह भारत के आने वाले दौरे पर ज्यादा से ज्यादा अभ्यास मैच खेलने को तैयार है। इंग्लैंड दौर पर मिली हार के बाद भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि वह आस्ट्रेलिया दौरे पर ज्यादा से ज्यादा अभ्यास मैच खेलने चाहते हैं। सीए ने हालांकि कहा है कि उन्हें अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से औपचारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन अगर बीसीसीआई चाहता है तो सीए कई अभ्यास मैच कराने के लिए तैयार है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने सीए के प्रवक्ता के हवाले से बताया है, "हम बीसीसीआई के साथ इस विकल्प पर बात करने को तैयार हैं, लेकिन अभी तक हमें सीरीज से पहले टूर मैचों की संख्या में इजाफा करने का कोई भी औपचारिक प्रस्ताव नहीं मिला है।"

शास्त्री ने कहा था कि उन्होंने बीसीसीआई से आस्ट्रेलिया दौर पर ज्यादा से ज्यादा अभ्यास मैच आयोजित कराने दरख्वास्त की है। इंग्लैंड में भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-4 से हार मिली थी। इसके बाद टीम के सीरीज से पहले अधिक अभ्यास मैच नहीं खेलने के फैसले की काफी आलोचना हुई थी।

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 14 सितंबर, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

खेल



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस