'बैलेंस चेक' ऐप से मिलेगी बैलेंस व शेष डेटा की जानकारी
'बैलेंस चेक' ऐप से मिलेगी बैलेंस व शेष डेटा की जानकारी

--आईएएनएस

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)| कोरियाई और भारतीय तकनीकी विशेषज्ञों की दक्षता से लैस बैलेंस एवं डेटा मैनेजमेंट ऐप ट्रू बैलेंस द्वारा हाल ही में लॉन्च 'बैलेंस चेक' ऐप से उपयोगकर्ताओं के लिए अब अपने स्मार्टफोन में बैलेंस और शेष डेटा को जानना बेहद आसान हो गया है। ऐप में जियो उपयोगकर्ताओं के लिए रिचार्जिग फीचर भी दिया गया है, जिसके जरिए महज एक बटन के क्लिक पर आसानी से फोन बिल का भुगतान किया जा सकता है। ऐप मौजूदा समय में वोडाफोन, एयरसेल, आईडिया, बीएसएनएल, रिलायंस, टाटा डोकोमो, टेलीनोर (यूनिनोर) समेत विभिन्न दूरसंचार कंपनियों के लिए रिचार्जिग विकल्प मुहैया करा रहा है।

ट्रू बैलेंस के संस्थापक चार्ली ली ने नए फीचर पर कहा, "इस नए फीचर से उपयोगकर्ता को महज एक क्लिक पर अपने फोन का बैलेंस जानने में मदद मिलेगी।"

नया बैलेंस चेक ऑप्शन जहां जियो उपयोगकर्ताओं के लिए नि:शुल्क है, वहीं ट्रू बैलेंस पर उपयोगकर्ता के पंजीकरण के साथ ही यह एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपलब्ध होगा।

ट्रू बैलेंस एक साथ कई सिम पर नजर रखने में मददगार है जिससे उपयोगकर्ताओं को अपना मोबाइल डेटा खर्च को आसानी से चेक करने में मदद मिलती है। चेक बैलेंस और रिचार्ज के विकल्पों के अलावा ऐप का मुख्य यूएसपी अलार्म स्क्रीन है जो डेटा इस्तेमाल के खास बिंदुओं पर पहुंचने पर उपयोगकर्ता को अलर्ट करता है।

ट्रू बैलेंस ने उपयोगकर्ताओं को बिजली और गैस बिलों के भुगतान की सुविधा मुहैया कराने के लिए बीपीपीओयू के साथ समझौता किया है और डीटीएच भुगतान की सुविधा भी इसमें शामिल है। ट्रू बैलेंस ऐप अपने उपयोगकर्ताओं को आकर्षक कैशबैक की सुविधा भी प्रदान करता है।

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 08 अगस्त, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

व्यापार



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस