बनारस फ्लाइओवर हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो : मायावती
बनारस फ्लाइओवर हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो : मायावती

--आईएएनएस

लखनऊ, 16 मई (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने वाराणसी में हुए फ्लाईओवर हादसे को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि घटना के लिए जो भी लोग जिम्मेदार हैं, सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करे। उन्होंने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग उठाई है। मायावती ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि ऐसे संगीन मामलों को भी भाजपा के शीर्ष नेता 'मन पर बोझ' बता कर जिम्मेदारी से मुक्ति ले ले रहे हैं, जो सही नहीं है। इसके लिए कुछ ठोस सुधारात्मक कार्रवाई व उपाय भी करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "सरकार पीड़ित परिवारों व घायलों को मुआवजा देकर जिम्मेदारी से मुक्त हो जाती है लेकिन सरकार का असली कर्तव्य है कि वह दोषियों की पहचान करके सजा सुनिश्चित करे ताकि घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।"

गौरतलब है कि मंगलवार शाम वाराणसी के कैंट इलाके में निर्माणाधीन फ्लाइओवर का बीम गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। इस हादसे को लेकर केंद्र से लेकर उप्र सरकार एक्शन में है। बुधवार सुबह से घटना की जांच शुरू कर दी गई है। वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है।

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 16 मई, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

ताज़ा खबर



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस