उप्र : एटा में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म
उप्र : एटा में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

--आईएएनएस

एटा, 17 मई (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में एटा जिले की देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह शौच को घर से बाहर खेत गई चौदह साल की एक लड़की के साथ कथित रूप से तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।  

थानाध्यक्ष शेर सिंह ने दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट के आधार पर बताया कि नाबालिग लड़की गुरुवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर खेत गई थी, लौटते समय गांव के ही तीन युवकों ने कथित रूप से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और लड़की को बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोश लड़की को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां होश आने पर उसने अपने साथ घटी घटना को बताया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के चाचा की तहरीर पर उसी गांव के तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

उधर, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया, "पीड़िता और आरोपी पक्ष के परिवार के बीच आपसी रंजिश पहले से चल रही है और एक-दूसरे के खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज करा चुके हैं। पुलिस इस घटना की गंभीरता से जांच कर रही है।"

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 17 मई, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

राष्ट्रीय



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस