आभूषण ब्रांड 'कैरटलेन' के स्टोर का नोएडा में शुभारंभ
आभूषण ब्रांड 'कैरटलेन' के स्टोर का नोएडा में शुभारंभ

--आईएएनएस

नोएडा, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)| भारत की प्रमुख ज्वेलर कंपनी 'कैरटलेन' ने उत्तर भारत के खुदरा बाजार में अपनी पैठ बना रहा है। कैरटलेन ने त्यौहारों के मौसम में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में 14वें और उत्तर भारत में अपना 17वें स्टोर का बुधवार को नोएडा में शुभारंभ कर दिया। विश्वासपरक आभूषण पसंद करने वाले ग्राहकों और महंगे और समकालीन आभूषणों के प्रति उनके प्यार के लिए कैरटलेन ने प्रमुख आभूषण ब्रांड 'तनिष्क' से करार किया है।

स्टोर के शुभारंभ के मौके पर कैरटलेन के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मिथुन सचेती ने कहा, "नोएडा के प्रमुख बाजार सेक्टर-18 में स्थित कैरटलेन के स्टोर पर अद्वितीय रूप से डिजायन किए गए आभूषण मिलते हैं। त्यौहारों के मौसम में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में अपने 14वें स्टोर का उद्घाटन करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हमारे लिए दिल्ली हमेशा ही शानदार बाजार रहा है और यह स्टोर हमारे पुराने और नए ग्राहकों को और आकर्षित करेगा। अन्य स्टोरों की तरह यहां भी हमारे ग्राहक कीमती आभूषणों, जिनकी अनोखी और समकालीन डिजायन हैं, की नई दुनिया का अनुभव करेंगे। हमारे नए कलेक्शन में सादगी और चमक दोनों का मिश्रण होगा।"

एक ग्राहक नंदिता कुमार ने कहा, "शानदार आभूषणों से सजना हमेशा ही खुशी की बात रही है और कैरटलेन स्टोर से खरीदारी करने के बाद मुझे हमेशा ऐसा ही अनुभव हुआ है।"

कैरटलेन स्टोर अन्य आभूषण स्टोर से बहुत भिन्न हैं।

सचेती ने कहा कि आभूषणों की पहुंच सभी लोगों तक करने के उद्देश्य के साथ कैरटलेन ने यह स्टोर खोलकर अपने लक्ष्य की ओर एक और कदम बढ़ा दिया है।

 

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
किसी भी रूप में कहानी / फोटोग्राफ के प्रजनन कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

समाचार, विचार और गपशप के लिए, अनुगमन करें @IANSLIVE at ट्विटर हमें यहाँ तलाशें फेसबुक पर भी!

अंतिम नवीनीकृत: 10 अक्टूबर, 2018

संबंधित समाचार
संबंधित विषय

व्यापार



वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस