ताज़ा खबर
मद्रास उच्च न्यायालय ने ऑनलाइन दवाओं की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया

मद्रास उच्च न्यायालय ने ऑनलाइन दवाओं की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया  

17 दिसंबर, 2018  

चेन्नई, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)| मद्रास उच्च न्यायालय ने सोमवार को केंद्र सरकार द्वारा नियमों को अधिसूचित करने तक दवाओं की ऑनलाइन बिक्री पर रोक लगा दी। अदालत ने केंद्र सरकार को नियमों को अधिसूचित करने के लिए 31 जनवरी, 2019 की समय सीमा दी है।



पीडिएट्रिक यूरोलोजी सम्मेलन में जुटे 20 देशों के विशेषज्ञ

पीडिएट्रिक यूरोलोजी सम्मेलन में जुटे 20 देशों के विशेषज्ञ  (15 दिसंबर, 2018)

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)| इन्द्रप्रस्थ अपोलो हॉस्पिटल्स ने एशिया पेसिफिक एसोसिएशन ऑफ पीडिएट्रिक यूरोलोजिस्ट्स की 20वीं सालाना बैठक पर तीन दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया। भारत में पहली बार आयोजित किए जा रहे इस सम्मेलन की शुरुआत शुक्रवार को हुई। सम्मेलन का आयोजन अपोलो इन्सटीट्यूट ऑफ पीडिएट्रिक साइन्सेज द्वारा किया गया जिसमें 20 से अधिक देशों (यूएस, यूके, सार्क देशों एवं एशिया-पेसिफिक देशों से 320 से अधिक प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान पीडिएट्रिक यूरोलोजी के क्षेत्र में हुए नए विकास कार्यो पर प्रेजेन्टेशन्स दी गईं तथा विस्तार से चर्चा की गई।

टेक महिंद्रा फाउंडेशन पैरामेडिकल इंडस्ट्री के लिए युवाओं को दे रही ट्रेनिंग

टेक महिंद्रा फाउंडेशन पैरामेडिकल इंडस्ट्री के लिए युवाओं को दे रही ट्रेनिंग  (15 दिसंबर, 2018)

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)| आईटी कंपनी टेक महिंद्रा लिमिटेड की सीएसआर इकाई टेक महिंद्रा फाउंडेशन ने हेल्थकेयर इंफ्रास्ट्रक्च र के क्षेत्र में अपना योगदान देने के लक्ष्य के साथ रोजगार अभियान 'मैं भी हीरो' शुरू किया है। इसके तहत कुशल हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स तैयार कर उन्हें पैरामेडिकल इंडस्ट्री में नौकरी के अवसर मुहैया कराया जा रहा है। टेक महिंद्रा फाउंडेशन की सीईओ डॉ. लवलीन कक्कड़ ने कहा, "हेल्थकेयर के लिए टेक महिंद्रा स्मार्ट एकेडमीज के बाद अब हम हीरो शब्द की परिभाषा बदलने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे यहां युवा स्टूडेंट्स के रूप में आते हैं और जीवनभर काम आने वाले कौशल, रोजगार और देश की हेल्थकेयर सर्विसेज में सुधार एवं सेवा की भावना लेकर जाते हैं। यह सब एक हीरो का काम ही है।"


वीडियो गैलरी

© 2018 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस