ताज़ा खबर
ओप्पो रेनो ऐस 10 अक्टूबर को होगा लांच

ओप्पो रेनो ऐस 10 अक्टूबर को होगा लांच  

16 सितंबर, 2019  

बीजिंग, 16 सितम्बर (आईएएनएस)| चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने सोमवार को पुष्टि की कि वह अपने अगले फ्लैगशिप उत्पाद 'ओप्पो रेनो ऐस' को चीन में 10 अक्टूबर को लांच करेगी। समाचार पोर्टल जीएसएमएरेना की रिपोर्ट में कहा गया कि निर्माताओं द्वारा किए गए हाल के एक वेइबो पोस्ट के मुताबिक, इस डिवाइस में 65 वॉट की फास्ट चार्जिग क्षमता होगी और यह दुनिया का सबसे तेज चार्जिग प्रौद्योगिकी वाला पहला स्मार्टफोन होगा।



दिल्ली में आवक घटने से एक सप्ताह में 10 रुपये किलो महंगा हुआ प्याज

दिल्ली में आवक घटने से एक सप्ताह में 10 रुपये किलो महंगा हुआ प्याज  (16 सितंबर, 2019)

नई दिल्ली, 16 सितम्बर (आईएएनएस)| देश की राजधानी दिल्ली में प्याज की आवक घटने से फिर कीमतों में लगातार इजाफा होने लगा है। राष्ट्रीय राजधानी की आजादपुर मंडी में सोमवार को पिछले सप्ताह के मुकाबले प्याज के दाम में 10 रुपये की वृद्धि दर्ज की गई। व्यापारियों ने बताया कि मध्य प्रदेश में हुई भारी बारिश के कारण इन दिनों प्याज की आवक बाधित हो गई है। आजादपुर मंडी एग्री प्रोड्यूस मार्केटिंग कमेटी (एपीएमसी) के आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को प्याज का भाव 20-37.50 रुपये प्रति किलो था, जबकि एक सप्ताह पहले नौ सितंबर को आजादपुर मंडी में प्याज का भाव 10-28.75 रुपये प्रति किलो था।

चीन का बीबीके समूह वनप्लस टीवी के जरिए देगा श्याओमी को टक्कर

चीन का बीबीके समूह वनप्लस टीवी के जरिए देगा श्याओमी को टक्कर  (16 सितंबर, 2019)

नई दिल्ली, 16 सितम्बर (आईएएनएस)| भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जून तिमाही में 30 फीसदी से ज्यादा बाजार हिस्सेदारी रखनेवाली वनप्लस, रियलमी, ओप्पो और वीवो जैसे स्मार्टफोन्स ब्रांड का स्वामित्व रखनेवाला चीनी औद्योगिक समूह बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स ने अब देश के टीवी बाजार पर श्याओमी को टक्कर देने के लिए नजरें गड़ा दी है। गुआंगदोंग के दोंगुअन स्थित मुख्यालय वाले बीबीके समूह ने अब अपनी भारत की योजनाओं को गति दी है। पहले कंपनी ने रियलमी स्मार्टफोन लांच कर मध्यम खंड के स्मार्टफोन बाजार में श्याओमी को कड़ी टक्कर दी। अब कंपनी इस महीने वनप्लस टीवी लांच करने जा रही है, ताकि श्याओमी के मी टीवीज को कड़ी टक्कर दे सके।


वीडियो गैलरी

© 2019 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस