ताज़ा खबर
इनडोर पार्टियों में भाएंगे वोदका संग व्यंजन

इनडोर पार्टियों में भाएंगे वोदका संग व्यंजन  

23 जनवरी, 2019  

नई दिल्ली, 23 जनवरी (आईएएनएस)| घर के अंदर पार्टी करने के लिए सर्दियों से बेहतर मौसम और क्या हो सकता है। ऐसे में घर पर जब भी कोई पार्टी करें तो कॉकटेल के साथ व्यंजनों को परोसें। सैन्डॉन इंडिया में वाइन निर्माता अमरत वरे ने ऐसे ही कुछ ऐसे ही फूड आइटम्स का जिक्र किया है, जिसे हार्ड ड्रिंक्स के साथ परोसा जा सकता है।


और खबरें

पोटरेनिक्स ने लांच किया फिटनेस ट्रैकर 'योग प्लस', कीमत 2499 रुपये

पोटरेनिक्स ने लांच किया फिटनेस ट्रैकर 'योग प्लस', कीमत 2499 रुपये  (14 जनवरी, 2019)

नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)| पोटरेनिक्स अपने फिटनेस ट्रैकर्स 'योग' की नई सीरीज लेकर आए हैं। इस सिलसिले में पोटरेनिक्स ने बिल्कुल नया 'योग प्लस' लांच किया है। स्मार्ट और स्लीक 'योग प्लस' की कीमत 2499 रुपये है। 'व्हॉट गेट्स मेजर्ड, गेट्स डन' सिद्धांत पर काम करते हुए 'योग प्लस' सम्पूर्ण फिटनेस हासिल करने की राह में आपकी मदद करेगा। यह फिटनेस ट्रैकर दैनिक आधार पर फिटनेस की रिपोर्ट तैयार करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह रनिंग या जॉगिंग के दौरान दूरी नापने के अलावा बर्न हुई कैलरी को भी मापता है और साथ ही आपके दैनिक स्लीप साइकिल पर भी नजर रखता है।

हीरे के आभूषण डिजाइन करने वाली प्रतिभाओं को मंच प्रदान करेगा एलएफडब्ल्यू

हीरे के आभूषण डिजाइन करने वाली प्रतिभाओं को मंच प्रदान करेगा एलएफडब्ल्यू  (11 जनवरी, 2019)

मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)| लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) ने हीरे के आभूषण डिजाइन करने वाली भारतीय प्रतिभाओं की पहचान करने और उन्हें अवसर प्रदान करने के लिए डायमंड प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के साथ हाथ मिलाया है। इन प्रतिभाओं को लैक्मे फैशन वीक समर/ रिसॉर्ट 2019 के संस्करण में अपने काम को प्रदर्शित करने का मौका दिया जाएगा। एक बयान में कहा गया है कि 'द रियल कट' के हिस्से के रूप में, प्रतिष्ठित आभूषण ब्रांडों से जुड़े उभरते डिजाइनर पहली बार उभरते फैशन डिजाइनरों के साथ मिलकर एलएफडब्ल्यू में अपने काम को प्रदर्शित करेंगे।

गोल्डन ग्लोब : रयान सीक्रैस्ट की 'टाइम इज अप' बैंड पहनने पर आलोचना

गोल्डन ग्लोब : रयान सीक्रैस्ट की 'टाइम इज अप' बैंड पहनने पर आलोचना  (07 जनवरी, 2019)

लॉस एंजेलिस, 7 जनवरी (आईएएनएस)| अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित 76वें गोल्डन ग्लोब में एक तरह जहां कई हस्तियां यौन उत्पीड़न रोकने की पहल का समर्थन करने वाले 'टाइम इज अप एक्स2' कलाई बैंड पहने नजर आईं तो वहीं, अभिनेता-निर्माता रयान सीक्रैस्ट को इसके कारण आलोचना झेलनी पड़ी। 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' के अनुसार, पुरस्कार समारोह में हॉलीवुड के मुख्य अभिनेता, अभिनेत्रियों, फिल्मकारों ने रेड कार्पेट पर यौन उत्पीड़न के खिलाफ शुरू हुए टाइम्स अप आंदोलन के समर्थन में यह बैंड पहने नजर आए। लेकिन, रयान का बैंड पहनना चर्चा का विषय बन गया क्योंकि वह खुद मीटू मूवमेंट के दौरान यौन उत्पीड़न का सामना कर चुके हैं। हालांकि, उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था और आरोपों के जांचकर्ता को भी कोई सबूत नहीं मिले थे।


वीडियो गैलरी

© 2019 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस