ताज़ा खबर
फुटबाल : विलियन 7 साल बाद चेल्सी को छोड़ने को तैयार

फुटबाल : विलियन 7 साल बाद चेल्सी को छोड़ने को तैयार  

02 अप्रैल, 2020  

रियो डी जनेरियो, 2 अप्रैल (आईएएनएस)| ब्राजील के मिडफील्डर विलियन ने कहा है कि वह इस सीजन के बाद इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी को छोड़ सकते हैं। विलियन करीब सात साल से क्ल्ब के साथ बने हुए है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, विलियन का चेल्सी के साथ जारी करार इस साल जून में समाप्त होना है। लेनिक नए करार पर कोई बात न बन पाने के कारण अब उनके सामने अन्य क्लब के साथ करार करने का विकल्प खुला हुआ है।



ओलंपिक चैंपियन बनने तक हार नहीं मानूंगी : मैरी कॉम

ओलंपिक चैंपियन बनने तक हार नहीं मानूंगी : मैरी कॉम  (01 अप्रैल, 2020)

नई दिल्ली, 1 अप्रैल (आईएएनएस)| छह बार की विश्व चैंपियन भारत की अनुभवी महिला मुक्के बाज एमसी मैरी कॉम ने बुधवार को कहा कि ओलंपिक में देश के लिए पदक जीतना उनका सपना है और जब तक वह अपने इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर लेती तब तक अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखेंगी। मैरी कॉम ने 2012 के लंदन ओलंपिक में 51 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक जीता था। वहीं, रियो ओलंपिक के लिए वह क्वालीफाई करने से चूक गई थी। उन्होंने पिछले महीने ही जॉर्डन में संपन्न एशिया ओसिनिया बॉक्सिंग ओलंपिक क्वालीफायर में टोक्यो ओलंपिक का टिकट हासिल किया था, जिसे कोरोनावायरस के कारण अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है।

कोविड-19 : रिजिजू ने मदद के लिए युवा फुटबालरों को सराहा

कोविड-19 : रिजिजू ने मदद के लिए युवा फुटबालरों को सराहा  (01 अप्रैल, 2020)

नई दिल्ली, 1 अप्रैल (आईएएनएस)| केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भारतीय पुरुष फुटबाल टीम और पूर्व खिलाड़ियों द्वारा कोविड-19 में की गई मदद को सराहा है और कहा है कि युवा खिलड़ियों ने रास्ता दिखाया है। रिजिजू ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं पुरुष फुटबाल टीम को बधाई देता हूं। सुनील छेत्री और उनकी टीम और कुछ पूर्व फुटबाल खिलाड़ी मदद करने के लिए आगे आए और प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये का योगदान दिया। हमारे युवा फुटबाल खिलाड़ियों ने बताया है कि युवा भारत कोरोनावायरस से लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए तैयार है।"


वीडियो गैलरी

© 2020 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस