ताज़ा खबर
पाक सरकार नियमित उड़ानों का संचालन बहाल करने की तैयारी में

पाक सरकार नियमित उड़ानों का संचालन बहाल करने की तैयारी में  

02 अप्रैल, 2020  

इस्लामाबाद, 2 अप्रैल (आईएएनएस)| पाकिस्तान सरकार 4 अप्रैल के बाद नियमित उड़ानों का संचालन बहाल करने पर विचार कर रही है। नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) ने 4 अप्रैल से 11 अप्रैल की अवधि के लिए एयरलाइन परिचालन का स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) जारी किया है। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, वरिष्ठ संयुक्त सचिव और विमानन विभाग के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार खोखर ने बुधवार को कहा कि उड़ान संचालन की बहाली पर "अभी तक अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है।"



अमेरिका में कोरोना का कहर 9/11 से भी घातक, अबतक 4055 मौतें (लीड-1)

अमेरिका में कोरोना का कहर 9/11 से भी घातक, अबतक 4055 मौतें (लीड-1)  (01 अप्रैल, 2020)

न्यूयॉर्क, 1 अप्रैल (आईएएनएस)| कोरोनावायरस से अमेरिका में होने वाली मौतों की संख्या 9/11 के आतंकी हमले में हुई मौतों की संख्या को पार कर गई है। इसके बाद अमेरिकियों के मन में इस बीमारी के कारण होने वाली मौतों की संख्या पर सवाल उठ रहा है। अनुमान है कि अमेरिका में इस महामारी से मरने वालों की संख्या 100,000 से अधिक हो सकती है। इस संकट से निपटने में जुटे शीर्ष डॉक्टरों द्वारा महामारी के को लेकर अपने आंकड़े पेश करने के बाद मंगलवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी ब्रीफिंग में कहा, "यह बहुत दर्दनाक है, दो सप्ताह बहुत दर्दनाक रहे।"

इमरान की 'टाइगर फोर्स' महज एक राजनैतिक स्टंट : पाकिस्तानी विपक्षी दल

इमरान की 'टाइगर फोर्स' महज एक राजनैतिक स्टंट : पाकिस्तानी विपक्षी दल  (01 अप्रैल, 2020)

लाहौर, 1 अप्रैल (आईएएनएस)| पाकिस्तान में विपक्षी दलों ने कोरोना वायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री इमरान खान की रणनीति पर सवाल उठाया है और कहा है कि वह इस मामले में भी राजनीति कर रहे हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ युवाओं की 'टाइगर फोर्स' बनाने के इमरान के ऐलान को विपक्ष ने राजनैतिक स्टंट बताया है और कहा है कि कोरोना रिलीफ फंड के भी राजनैतिक इस्तेमाल का अंदेशा है। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष व संसद के निचले सदन में नेता विपक्ष शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान के प्रमुख विपक्षी नेताओं पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी, जमीयते उलेमाए इस्लाम के मौलाना फजलुर्रहमान, जमाते इस्लामी के नेता सिराजुल हक, कौमी वतन पार्टी के आफताब शेरपाओ व अन्य नेताओं से सलाह मशविरा कर विपक्ष का एक संयुक्त बयान व मांग पत्र जारी किया है।


वीडियो गैलरी

© 2020 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.
हमें बुकमार्क करना ना भूलें! (CTRL-D)
साइट द्वारा डिज़ाइन किया गया: आईएएनएस